Wednesday, April 8, 2020

Dank Memes| Meme characters| cartoons| memes on exams memes about school Hindi Jokes| Funny Jokes

Hi Guys... Below are some more Memes for you guys.. Please enjoy...






























































































 and below are some Hindi Jokes..

दादा (पोते से)- तेरी टीचर आ रही है, 
         जा छुप जा
पोता- पहले आप छुप जाओ,
आपकी मौत के बहाने से मैंने 
छुट्टीया ले रखी है।
😂😝😝😜😜😂


कमलेश  (मित्र श्याम से ) - यार मेरी पत्नी तो
एकदम पागल है | हमेशा साड़ियों की ही
फरमाइश करती रहती हैं | परसों एक साड़ी
लाने को कह रही थी | आज सुबह फिर 
एक साड़ी मांग रही थी | श्याम - अजीब बात हैं| 
वह इतनी साड़ियों का क्या करती हैं ?
कमलेश - पता नहीं | मैंने कभी साड़ी लाकर 
तो दी नहीं |
😂😜😝😝😜😂


टीचर : बताओ “आई लव यू” शब्द 
का आविष्कार किस देश में हुआ? 
.
स्टूडेंट : चाइना में 😊
टीचर : वो कैसे ? 
.
स्टूडेंट : इसमें सारे चाइनीज़ गुण हैं
न कोई गारंटी, ना कोई वारंटी
चले तो चाँद तक, न चले तो शाम तक 
😂😜😜😝😝😂


ज्यादा मोबाइल यूज करने से 
इंसान बिगड़ जाता है...
इसलिए मैं एक ही मोबाइल यूज करता हूं
😂😁😝😝😜😂


"2 महिलाएं 1 पेड़ के नीचे खड़े होकर 
काफी देर से बातें कर रहीं थीं।
अचानक पेड़ से एक आम गिरा।
पहली औरत बोली - अरे ये आम कैसे गिरा?

दूसरी औरत कुछ बोलने ही वाली थी कि, 
आम बोला -




भगवान के लिए अब चुप भी हो जाओ, 
मैं पक गया हूं तुम्हारी बातें सुन सुनकर।
😂😝😝😜😜😂

click here for more Jokes in Hindi...





















Please keep visiting for more laughter.. 😋😇

No comments:

Post a Comment

Please do not enter any spam link in the comment box.